Dark Mode
किरोड़ी अस्पताल में, बीजेपी शनिवार को करेगी आंदोलन

किरोड़ी अस्पताल में, बीजेपी शनिवार को करेगी आंदोलन

 
 
 

एंबुलेंस से वीरांगनाओं को घर भेजा, गोविंदगढ़ जाते किरोड़ी हिरासत में, अस्पताल में भर्ती

जयपुर । पिछले 12 दिन से वीरांगनाओं के साथ धरना दे रहे भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा को शुक्रवार को सामोद में पुलिस ने हिरासत में लिया वे वीरांगना से मिलने जा रहे थे, वहीं इस दौरान किरोड़ी लाल मीणा की तबीयत बिगड़ गई और उनको गोविंदगढ़ रेफर किया गया जहां से डॉक्टर ने सवाई मानसिंह चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। 
दरअसल पिछले काफी दिनों से वीरांगनाएं अपनी मांग को लेकर धरना दे रही थी वही किरोड़ी लाल मीणा का भी पूरा इसमें समर्थन था । शुक्रवार तड़के तीन बजे   सचिन पायलट के निवास के बाहर धरना दे रहे वीरांगनाओं को पुलिस ने हटा दिया था और अपने अपने गांव भेज दिया था , वहां मौजूद किरोड़ी लाल के समर्थकों को देर रात हंगामा किया जिसके बाद वहा मौजूद पुलिस ने सभी को  गिरफ्तार करके महिंद्रा सैंज थाने में भेज दिया था । शुक्रवार सुबह मीणा ने सैंज थाने पहुंच कर गिरफ्तार समर्थकों से मुलाकात की उसके बाद उन्होंने वहां पर सरकार पर सवाल उठाए। वही दोपहर में वे सामोद की ओर जा रहे थे इस दौरान पुलिस ने उनको रास्ते में ही रोक लिया और उनको वापस लौट जाने को कहा इस पर मीणा नहीं माने जिसके बाद मीणा और पुलिस के बीच में काफी बहस हुई और नौबत धक्का मुक्की तक पहुंच गई जिसके बाद मीणा को हिरासत में ले लिया गया। हिरासत में लेने के बाद उनको गाड़ी में बिठाते वक्त वह गिर गए और उनके कपड़े अस्त व्यस्त हो गए वहीं उनके सिर पर भी हल्की सी चोट आई। इसलिए उन्हें उपचार के लिए गोविंदगढ़ सी एच सी ले जाया गया फिर वहां से एसएमएस अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। 
वहीं सांसद मीणा की गिरफ्तार की खबर फैलते ही समर्थक सड़क पर उतरने लगे । विरोध में जयपुर आगरा नेशनल हाईवे तथा लालसोट दौसा हाईवे पर जाम लग गया। जैसे ही किरोड़ी को एसएमएस अस्पताल लाया गया सैकड़ो समर्थक भी वहां पहुंच गए।  लोग अस्पताल के अंदर जाने की मांग पर बाहर हंगामा करने लगे इतना ही नहीं किरोड़ी लाल मीणा के छोटे भाई जगमोहन मीणा की पुलिस अधिकारियों से भी काफी नोकझोंक हुई जिसके बाद उनको अंदर जाने की इजाजत मिल पाई। वही 12 दिन से इस आंदोलन से बेरुखी रखने वाली भारतीय जनता पार्टी और उनके नेता इस घटना क्रम के बाद अस्पताल पहुंचने लगे वही नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि हम किरोड़ी लाल मीणा के साथ है और  मीणा के साथ जो दुर्व्यवहार राजस्थान पुलिस ने किया है इसको लेकर शनिवार को हम बैठक करेंगे और एक बड़ा आंदोलन करेंगे। पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि यह सब कुछ प्रदेश के गृहमंत्री के इशारे पर हुआ है और इशारे ही इशारे में उन्होंने गहलोत पर तंज भी कसा। 
वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता ओम माथुर ने भी अस्पताल पहुंचकर किरोड़ी लाल मीणा से मुलाकात करी इधर एसएमएस अस्पताल की ओर से हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया। अधीक्षक अचल शर्मा ने बताया किरोड़ी लाल मीणा जब अस्पताल पहुंचे तब उन्हें गर्दन और सर में दर्द की शिकायत बताई थी। 
 
किरोड़ी अस्पताल में, बीजेपी शनिवार को करेगी आंदोलन
किरोड़ी अस्पताल में, बीजेपी शनिवार को करेगी आंदोलन
किरोड़ी अस्पताल में, बीजेपी शनिवार को करेगी आंदोलन
किरोड़ी अस्पताल में, बीजेपी शनिवार को करेगी आंदोलन

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!