Dark Mode
Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी की खबरों पर Honey Singh ने लगाई मुहर, जानें बेस्ट फ्रेंड के लिए क्या लिखा?

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी की खबरों पर Honey Singh ने लगाई मुहर, जानें बेस्ट फ्रेंड के लिए क्या लिखा?

सोनाक्षी सिन्हा इस समय अपने पार्टनर जहीर इकबाल के साथ 23 जून को होने वाली शादी की अफवाहों को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन, दोनों में से किसी की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। गायक और रैपर यो यो हनी सिंह ने शुक्रवार शाम को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरीज सेक्शन के तहत एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने अपनी 'बेस्ट फ्रेंड' सोनाक्षी सिन्हा और उनके कथित पार्टनर जहीर इकबाल को उनकी शादी के लिए शुभकामनाएं दी।


हनी सिंह ने अपनी इंस्टा स्टोरीज में लिखा 'हालांकि मैं ग्लोरी के पहले गाने की शूटिंग के लिए लंदन जा रहा हूं। लेकिन मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मैं अपनी सबसे अच्छी दोस्त @aslisona सोनाक्षी की शादी में शामिल होऊं। क्योंकि वह मेरे करियर में एक बड़ा सहारा रही हैं और उन्होंने जीवन में कई बार मेरी मदद की है। पावर कपल सोना और जहीर को शुभकामनाएं!! भोलेनाथ उन पर कृपा करें।

हनी सिंह और सोनाक्षी सिन्हा, जिन्होंने म्यूजिक वीडियो 'देसी कलाकार' के लिए साथ काम किया था, नौ साल बाद 'कलास्टार' नामक एक और गाने के लिए फिर से साथ आए हैं। 'कलास्टार' सोनाक्षी और यो यो हनी सिंह के पिछले गाने का विस्तार है।
सोनाक्षी की कथित शादी के बारे में जानकारी

समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि सोनाक्षी के एक करीबी सूत्र के अनुसार, वह 23 जून को मुंबई में अभिनेता ज़हीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। शादी की चर्चाओं के बीच, दिलचस्प बात यह है कि सोनाक्षी और ज़हीर का एक ऑडियो आमंत्रण वायरल हो गया। लीक हुए आमंत्रण में, दोनों ने कथित तौर पर अपनी शादी की खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि वे 'उस पल' पर पहुंचने के लिए तैयार हैं जो उन्हें एक-दूसरे के 'निश्चित और आधिकारिक पति-पत्नी' बना देगा।


डिजिटल आमंत्रण को एक पत्रिका के कवर की तरह हेडलाइन के साथ स्टाइल किया गया है। आमंत्रण में ज़हीर और सोनाक्षी की बर्फ से ढकी हुई तस्वीर थी, जिसमें ज़हीर सोनाक्षी के गाल पर चुंबन दे रहे थे। हालांकि, सोनाक्षी और ज़हीर ने अपने रिश्ते के बारे में तब से चुप्पी साध रखी है जब से उनकी डेटिंग की अफवाहें सामने आई हैं। उन्होंने अपनी शादी की खबरों को भी सार्वजनिक रूप से नहीं बताया है। सोनाक्षी और ज़हीर ने 2022 की फ़िल्म डबल एक्सएल में अभिनय किया।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!