Dark Mode
Champions Trophy 2025 को लेकर शोएब मलिक ने टीम इंडिया से की पाकिस्तान आने की गुजारिश, ये बात दिलाई याद

Champions Trophy 2025 को लेकर शोएब मलिक ने टीम इंडिया से की पाकिस्तान आने की गुजारिश, ये बात दिलाई याद

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी पाकिस्तान के पास है। चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन अगले साल फरवरी और मार्च में होना है। इस टूर्नामेंट में कुल 8 टीमें हिस्सा लेंगी। टीम इंडिया के पाकिस्तान जाने पर अनिश्चितिता बनी हुई है। बीसीसीआई स्पष्ट कर चुका है कि भारतीय खिलाड़ियों के पाकिस्तान में खेलने पर सरकार फैसला लेगी। वहीं, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने टीम इंडिया से पाकिस्तान आने की गुजारिश की है। इस दौरान शोएब मलिक ने याद दिलाया कि पाकिस्तान टीम पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप में भारत जाकर खेली थी। शोएब ने कहा कि अब भारत को हमारे यहां आना चाहिए।


दरअसल, शोएब मलिक ने क्रिकेट पाकिस्तान से कहा कि, दोनों देशों के बीच जो भी मतभेद हैं, वो एक अलग मुद्दा है। उसे अलग हल किया जाना चाहिए। खेलों में राजनीति नहीं आनी चाहिए। पिछले साल पाकिस्तान की टीम भारत गई थी और अब भारतीय टीम के लिए भी ये अच्छा मौका है। मुझे लगता है कि भारतीय टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो पाकिस्तान में कभी नहीं खेले हैं। ऐसे में ये उनके लिए बहुत अच्छा मौका होगा। हम बहुत अच्छे लोग हैं और हम बहुत मेहमाननवाज लोग हैं। मुझे यकीन है कि भारतीय टीम को जरूर आना चाहिए।


पीटीआई ने हाल ही में एक रिपोर्ट में बताया था कि, आईसीसी की वार्षिक बैठक में चैंपियंस ट्रॉफी के शेड्यूल और फॉर्मेट को लेकर चर्चा नहीं हुई। रिपोर्ट में कहा गया कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टूर्नामेंट के लिए भारत को पाकिस्तान आने के लिए मनाने का काम आईसीसी को सौंप दिया है। वहीं पीसीबी के एक सूक्ष ने कहा कि पीसीबी ने अब वह कर दिया है जो चैंपियंस ट्रॉफी के मेजबान के रूप में उससे अपेक्षित था। उसने प्रतियोगिता का मसौदा कार्यक्रम और प्रारूप सौंप दिया है और प्रतियोगिता के लिए बजट भी सौंप दिया है।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!