Dark Mode
'यह सौंदर्य निश्चित रूप से लोगों तक पहुंचना चाहिए', अयोध्या में राम मंदिर के दौरे पर अभिनेत्री Rashami Desai

'यह सौंदर्य निश्चित रूप से लोगों तक पहुंचना चाहिए', अयोध्या में राम मंदिर के दौरे पर अभिनेत्री Rashami Desai

अयोध्या: लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री रश्मि देसाई ने शुक्रवार को भगवान राम का आशीर्वाद लेने के लिए उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर का दौरा किया।एएनआई से बात करते हुए, रश्मि ने अयोध्या की सुंदरता के लिए गहरी प्रशंसा व्यक्त की, और कहा कि जब भारत ऐसी अनूठी सुंदरता प्रदान करता है, तो विदेश जाने की कोई आवश्यकता नहीं है। रश्मि ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि लोगों को भारत से बाहर कहीं जाने की आवश्यकता है। अयोध्या के बारे में बात करते हुए, मुझे लगता है कि यहाँ की सुंदरता दिन और रात दोनों में अद्वितीय है। यह सुंदरता निश्चित रूप से लोगों तक पहुँचनी चाहिए।"
मंदिर में सुव्यवस्थित व्यवस्था की प्रशंसा करते हुए, रश्मि ने कहा, "यहाँ की व्यवस्थाएँ काफी अच्छी हैं। मैंने पहले भी उल्लेख किया था और मैं इसे फिर से कह रही हूँ क्योंकि मुझे किसी भी कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ा। यहाँ कई स्टॉल लगे हैं, और सब कुछ अच्छी तरह से व्यवस्थित है। यहाँ की खूबसूरती इतनी है कि अगर मुझे मौका मिला, तो मैं यहाँ एक फिल्म की शूटिंग ज़रूर करना चाहूँगी।"

राम मंदिर की खूबसूरती पर रश्मि देसाई

मंदिर की खूबसूरती के बारे में आगे बात करते हुए रश्मि ने कहा, "मंदिर बहुत खूबसूरत है, भले ही यह अभी निर्माणाधीन है। मुझे लगता है कि कुछ सालों में जब मंदिर पूरी तरह बनकर तैयार हो जाएगा, तो यह और भी खूबसूरत लगेगा, और मैं फिर से यहां आना चाहूंगी। एक पर्यटक के रूप में भी, अगर कोई आता है और मंदिर को देखता है, तो उसे इससे प्यार हो जाएगा। जब मैंने मंदिर में प्रवेश किया, तो मुझे बहुत अच्छा लगा... मुझे शांति महसूस हुई। मूर्ति जितनी शांत है, उतनी ही शक्तिशाली भी है। जब आप मंदिर के अंदर कदम रखते हैं, तो आप इसकी आभा को महसूस कर सकते हैं। वह ऊर्जा स्पष्ट है।"

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!