Dark Mode
जहां भी प्रधानमंत्री का रोड शो और रैली हुई, वहां हमारी जीत हुई : शरद पवार

जहां भी प्रधानमंत्री का रोड शो और रैली हुई, वहां हमारी जीत हुई : शरद पवार

मुंबई। महा विकास अघाड़ी आज मुंबई के वाईबी चव्हाण सेंटर में बैठक करेगी। बैठक में कांग्रेस, NCP-SCP और शिवसेना (UBT) के प्रमुख नेता शामिल होंगे। एनसीपी-एससीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा जहां भी प्रधानमंत्री का रोड शो और रैली हुई, वहां हमारी जीत हुई। इसलिए मैं प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा करना अपना कर्तव्य समझता हूं।

शिवसेना (यूबीटी) नेता उद्धव ठाकरे ने कहा यह था संविधान और लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई. विधानसभा चुनाव शीघ्र ही आने वाले हैं। यह सरकार मोदी सरकार थी और अब यह एनडीए सरकार बन गई है। अब देखना यह है कि यह सरकार कितने दिन चलेगी।
कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण कहते हैं, हम सभी आज महाराष्ट्र की जनता का धन्यवाद करने और सभी के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए एक साथ आए हैं। महाराष्ट्र की जनता ने एमवीए उम्मीदवारों को विजयी बनाया है। लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद पहली बार आज महाराष्ट्र के भारत गठबंधन के नेता मिले हैं। यह प्रेस कॉन्फ्रेंस जनता का धन्यवाद करने के लिए है। हमें महाराष्ट्र में अच्छी संख्या में वोट मिले हैं। हम सभी लोकतंत्र को बचाने के लिए एक साथ आए हैं। मुझे उम्मीद है कि जिस तरह से लोगों ने लोकसभा चुनाव में हमें वोट दिया, वैसा ही प्यार हमें विधानसभा चुनाव में भी मिलेगा और अब महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन होगा।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!