Dark Mode
'X' सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा

'X' सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा


जनहित के फैसलों से जनता कर रही मुख्यमंत्री को 'एक्स' पर ट्रेंड

#जन-जन-के-भजनलाल को 'एक्स' पर युवाओं, महिलाओं, किसानों का अपार समर्थन

 

जयपुर। मुख्यमंत्री  भजनलाल शर्मा के द्वारा जनहित में लिए जा रहे लगातार फैसलों से आमजन में भारी उत्साह है। आमजन में मुख्यमंत्री की लोकप्रियता का आलम यह है कि आज #जन-जन-के-भजनलाल 'X' पर पूरे देश में ट्रैंड कर रहा है। उनके भाषण के वीडियो सोशल मीडिया पर हर जगह शेयर किए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री को युवा, महिला, गरीब तथा किसान सहित सभी वर्गों का अपार समर्थन मिल रहा है।

मुख्यमंत्री ने अपनी सरकार के गठन के कुछ माह के कार्यकाल में ही ई.आर.सी.पी. और यमुना जल समझौते जैसे ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं, जिससे किसान एवं आमजन की पेयजल एवं सिंचाई की सुविधा उपलब्ध हो सकेगी। मुख्यमंत्री द्वारा राज्य में जंगलराज को समाप्त करने के लिए एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का गठन, पेपरलीक मामलों में एसआईटी का गठन, महिला सुरक्षा के लिए थानों में महिला डेस्क और एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन जैसे निर्णय लिए गए हैं। इन निर्णयों से आमजन को राहत मिली है तथा वे डिजिटल मीडिया सहित विभिन्न माध्यमों से श्री शर्मा का आभार व्यक्त कर रहे हैं।

#जन-जन-के-भजनलाल 'X' पर पोस्ट के जरिए लोग पैट्रोल-डीजल पर 2 प्रतिशत वैट कम करने, कीमतों में विसंगति को दूर करने, 17 शहरों में 15,566 घरों को पेयजल कनेक्शन जारी करने से लेकर राज्य में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ जीरो टोलरेंस की नीति पर खुशी जाहिर कर रहे हैं।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!