Dark Mode
महिला फैन के छूने से असहज हुए Akshay Kumar, भीड़ ने आकर अचानक से सेल्फी के लिए एक्टर को घेरा

महिला फैन के छूने से असहज हुए Akshay Kumar, भीड़ ने आकर अचानक से सेल्फी के लिए एक्टर को घेरा

अभिनेता अक्षय कुमार हाल ही में एक कार्यक्रम में शामिल हुए, जहाँ उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उनके प्रशंसकों ने उन्हें घेर लिया। सुपरस्टार अक्षय कुमार प्रशंसकों के साथ सहज व्यवहार रखने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन जाता तस्वीरें इसके विपरीत है। अक्षय कुमार को एक फीमेल के साथ सेल्फी लेने के दौरान काफी असहज देखा गया। जब एक महिला प्रशंसक ने फोटो खिंचवाने के दौरान उन्हें छुआ, तो वह असहज महसूस करने लगे।


इस घटना का एक वीडियो अक्षय के एक फैन-क्लब ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। क्लिप में, अक्षय होटल से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं, जब एक महिला अपने बच्चे के साथ अभिनेता से एक छोटी सी तस्वीर के लिए अनुरोध करती है और उनके बगल में खड़ी हो जाती है। जैसे ही वह पोज देना शुरू करती है, वह अक्षय की छाती पर हाथ रखती है। अभिनेता थोड़ा हिलते हैं, लेकिन शांत रहते हैं और फोटो के लिए पोज देते हैं।


यह पहली बार नहीं है कि किसी प्रशंसक ने किसी स्टार को असहज महसूस कराया हो। पहले भी एयरपोर्ट से कई वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें सितारे अपने प्रशंसकों द्वारा क्लिक करवाने में झिझकते हुए दिखाई देते हैं, जो उत्साह में उन्हें छूने लगते हैं। एक बार, एक प्रशंसक करीना कपूर खान की कमर पर हाथ रखकर उनके साथ फोटो खिंचवाना चाहता था। यहां तक कि सारा अली खान को भी एक घटना का सामना करना पड़ा जब एयरपोर्ट पर उनके साथ सेल्फी लेने के बाद एक महिला प्रशंसक ने उनके कंधे को छू लिया।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!