Dark Mode
एक पेड़ मां के नाम के तहत लगाए गए पेड़ों की आवश्यक रूप से हो जियो टैगिंग : सीईओ

एक पेड़ मां के नाम के तहत लगाए गए पेड़ों की आवश्यक रूप से हो जियो टैगिंग : सीईओ

  • जिला निष्पादन समिति की बैठक संपन्न

बूंदी। जिला निष्पादन समिति की मासिक समीक्षा बैठक सोमवार को जिला कलेक्ट्रेट सभागार में मुख्य कार्यकारी अधिकारी रवि वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित हुई।
बैठक में सीईओ ने निर्देश दिए कि विद्युत कनेक्शन से वंचित विद्यालयों में कनेक्शन करवाए जाएं। उन्होंने निर्देश दिए कि विविध कार्यों को गति प्रदान की जावे, ताकि राज्य स्तर पर जिले की रैंकिंग में सुधार हो। उन्होंने वीरगाथा प्रोजेक्ट 4.0, जनाधार प्रमाणीकरण, शाला दर्पण पोर्टल पर फीडिंग, ज्ञान संपर्क पोर्टल, खेल मैदान, शौचालय और स्कूल की भूमि पर अतिक्रमण आदि की समीक्षा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
उन्होंने राष्ट्रीय शैक्षिक सर्वेक्षण के लिए चयनित कक्षाओं की संख्या के बारे में विस्तार से जानकारी ली। विधायक व सांसद कोष से स्वीकृत कार्यों को गुणवत्ता के साथ जल्दी पूरा करवाया जाए। आईसीटी प्रथम व द्वितीय चरण के तहत प्राप्त अनुपयोगी कम्प्युटरों के निस्तारण करवाया जाए। एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत लगाए गए गए पौधों की मिशन मोड पर जिओ टैगिंग की जाए।
बैठक में रोटरी क्लब अध्यक्ष महेश पाटौदी, मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डॉ. महावीर शर्मा, सहायक निदेशक धनराज मीणा, जिला शिक्षा अधिकारी राजेन्द्र कुमार व्यास, अतिरिक्त जिला परियोजना समन्वयक दिलीप सिंह गुर्जर, नगर कार्यक्रम अधिकारी मुकेश कुमार, सुनिता कटारा, लोकेश मीणा सहित सीबीईओ, एपीसी, पीओ, शिक्षा विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!