Dark Mode
दिल्ली-वाराणसी की फ्लाइट में यात्रियों को हुई असुविधा अब कंपनी ने मांगी माफी

दिल्ली-वाराणसी की फ्लाइट में यात्रियों को हुई असुविधा अब कंपनी ने मांगी माफी

इंडिगो एयरलाइंस ने शनिवार को माफी मांगी, क्योंकि दिल्ली-वाराणसी उड़ान में यात्रियों को विमान के एयर कंडीशनिंग सिस्टम में खराबी के कारण कठिनाइयों का सामना करना पड़ा और विमान में अराजक स्थिति पैदा हो गई। पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए इंडिगो के सूत्रों ने बताया कि एसी ठीक से काम कर रहा था, लेकिन तापमान में बदलाव के कारण केबिन गर्म हो गया, जिससे यात्रियों में घबराहट फैल गई।


एयरलाइंस की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया, "हम 5 सितंबर, 2024 को दिल्ली से वाराणसी के लिए उड़ान 6E 2235 में हुई असुविधा के लिए खेद व्यक्त करते हैं।" बयान में कहा गया है, "यह असुविधा केबिन के तापमान में उतार-चढ़ाव के कारण हुई थी, जिसे यात्रियों के अनुरोध के अनुसार समायोजित किया गया था। हमारे केबिन क्रू ने प्रभावित यात्री को स्थिति से निपटने के लिए तुरंत सहायता प्रदान की।" गुरुवार को उड़ान संख्या 6ई 2235 पर घटी इस घटना के वीडियो में यात्री बेहद असहज स्थिति में दिख रहे हैं।


यात्रियों में से बुज़ुर्गों को दम घुटने के कारण सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। गुस्साए यात्रियों ने कहा कि उन्हें कुछ पता ही नहीं चला कि क्या हुआ और उन्हें ऐसा लग रहा था जैसे उन्हें 'अपहृत' कर लिया गया हो। इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए इंडिगो ने एक बयान जारी किया और कहा, "दिल्ली और बागडोगरा के बीच इंडिगो जेएंडके 6ई 2521 उड़ान में देरी हुई क्योंकि जमीन पर तापमान बहुत अधिक था, जिससे परिचालन में बाधा आ रही थी। इंडिगो यात्रियों की सुरक्षा को सबसे अधिक प्राथमिकता देता है और समय पर प्रस्थान सुनिश्चित करने के लिए कदम उठा रहा है। यात्रियों को नियमित अपडेट दिए जा रहे हैं और एयरलाइन के नियंत्रण से परे कारकों के कारण हुई असुविधा के लिए हमें खेद है।"

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!