Dark Mode
Kartik Aaryan और Sara Ali Khan को फिर से डेटिंग शुरू कर देनी चाहिए? कॉल मी बे की स्क्रीनिंग के दौरान दोनों के बीच दिखी केमिस्ट्री!

Kartik Aaryan और Sara Ali Khan को फिर से डेटिंग शुरू कर देनी चाहिए? कॉल मी बे की स्क्रीनिंग के दौरान दोनों के बीच दिखी केमिस्ट्री!

वेब सीरीज कॉल मी बे की एक विशेष स्क्रीनिंग मुंबई में आयोजित की गई, जिसमें कई बॉलीवुड सितारे एक साथ आए। यह कार्यक्रम 6 सितंबर, 2024 को अमेज़न प्राइम पर शो की आधिकारिक रिलीज़ से पहले हुआ। अनन्या पांडे, जो अपनी वेब सीरीज ओटीटी डेब्यू कर रही हैं, हरे रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। स्क्रीनिंग में अन्य मशहूर चेहरों में कार्तिक आर्यन, सारा अली खान और सुहाना खान शामिल थे। सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ पहुंचीं।


स्क्रीनिंग के दौरान कार्तिक आर्यन और सारा अली खान सभी के आकर्षण का केंद्र रहे। कथित पूर्व प्रेमी जोड़े ने गर्मजोशी से गले मिलकर और हंसी-मजाक करके एक-दूसरे का अभिवादन किया। गले मिलते और बात करते हुए उनके कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हुई हैं, और सोशल मीडिया पर कई प्रशंसक उन्हें साथ देखने के लिए उत्साहित हैं। कुछ ने तो उन्हें फिर से साथ आने और फिर से डेटिंग शुरू करने के लिए भी कहा। मनोरंजन की इस खबर में आगे, एक फैनपेज ने उनके वीडियो शेयर किए और एक कमेंट में लिखा है, "इमोशन्स चरम पर हैं!"। एक अन्य फैन ने कमेंट किया, "लव आज कल और फॉरएवर।"

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!