Dark Mode
आउटफिट लुक में चार चांद लगाने के लिए स्टाइल करें ये मेटल वर्क वाली चंदबलिया

आउटफिट लुक में चार चांद लगाने के लिए स्टाइल करें ये मेटल वर्क वाली चंदबलिया

आजकल चंदबलिया इयररिंग्स काफी ट्रेंडिंग में है, ये महिलाओं के लुक को कम्पलीट करने का काम करती हैं। अक्सर होता है कि जब महिलाएं अपने आउटफिट के अनुसार इनका सही चुनाव नहीं कर पाती हैं। अगर आप भी कन्फ्यूज्ड हैं कि आउटफिट के हिसाब से किस तरह की चंदबलियां आपके ऊपर सूट करेगी तो आप मेटल से बनी चंदबलिया ट्राई कर सकते है। चलिए आपको कुछ न्यू डिजाइन वाली मेटल वर्क वाली चंदबलिया के बारे में बताते हैं

मिरर वर्क चंदबलिया
मिरर वर्क वाली चंदबलिया काफी ट्रेंड में है और ये आपके ड्रेसअप के साथ एकदम परफेक्ट मैच करेगी। इनमें गोल्डन चांदबाली में मिरर वर्क किया हुआ है साथ ही इनमें 3 झुमकी लगी हुई है। आप इस तरह की चांदबाली को लहंगे या फिर साड़ी के साथ मैच करके स्टाइल कर सकती हैं। इस तरह की चंदबलियां के डिजाइन आपको ऑनलाइन या ऑफलाइन मिल जाएंगे।

सिल्वर चांदबाली
अगर आप सूट पहन रही है तो इस तरह की सिल्वर चांदबाली पहने सकते हैं। वहीं, आप इसको लॉन्ग ड्रेस या मैक्सी ड्रेस के साथ भी कैरी कर सकते हैं। यह सिल्वर चांदबाली जहां राउंड शेप में है तो वहीं इन चांद बालियों में घुंगुर लगे हुए हैं। इन्हें आप ऑनलाइन ले सकती है या फिर बाजार से भी खरीद सकती है।

क्रिसेंट डिजाइन चांदबाली
यह चांदबाली आप गाउन या लहंगे के साथ मैच करके स्टाइल कर सकते हैं। ये क्रिसेंट डिजाइन में है और इनमें मोतियों का वर्क किया गया हैं। इस तरह की चांद बालियां आपको आसानी से कई सारे ऑप्शन में मिल जाएंगी। वहीं ये क्रिसेंट डिजाइन चांदबाली आपको आराम से 200 रुपये तक मिल जाएगी।

Comment / Reply From

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!