Dark Mode
कार पर पलटा केमिकल से भरा टैंकर, 4 की मौत

कार पर पलटा केमिकल से भरा टैंकर, 4 की मौत

राजसमंद। राजसमंद में हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। पहले ट्रेलर और टैंकर की भिड़ंत हुई। इसके बाद केमिकल से भरा टैंकर क्रेटा कार पर पलट गया। कार सवार सभी लोग टैंकर के नीचे दब गए। हादसा चारभुजा थाना सर्किल में राजसमंद-गोमती फोरलेन (उदयपुर-ब्यावर हाईवे) पर मानसिंह का गुढा में हुआ। मरने वाले सभी केलवाड़ा (राजसमंद) के रहने वाले थे। लंबे समय से यह परिवार उदयपुर के हिरणमगरी के सेक्टर 4 में रह रहे थे।


मरने वालों में 2 भाई, मां और पत्नी शामिल
एसपी मनीष त्रिपाठी ने बताया कि हादसा आज (गुरुवार) सुबह करीब सवा 8 बजे ढलान नुमा रोड पर हुआ। टैंकर में केमिकल (बेंजीन) भरा था। यह केमिकल बहुत ही अधिक ज्वलनशील होता है। एसपी ने बताया कि गौमती से राजसमंद की ओर केमिकल से भरा टैंकर व ट्रेलर एक ही दिशा में आ रहे थे। इस दौरान मानसिंह का गुढा गांव में केमिकल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर सड़क की दूसरी साइड में सामने से आ रही कार पर जा गिरा। जिससे कार बुरी तरक से पिचक गई।

उदयपुर से ब्यावर जा रहे थे क्रेटा कार सवार
एसपी के अनुसार, क्रेटा कार में सवार एक ही परिवार के 4 लोग सुबह उदयपुर से ब्यावर के लिए जा रहे थे। तभी हादसा हो गया। कार में दीनबंधु (32) पुत्र जगदीश उपाध्याय, पुरुषोत्तम उर्फ पवन उपाध्याय (40), पुत्र जगदीश उपाध्याय, रेणुका उपाध्याय (34) पत्नी पुरुषोत्तम उपाध्याय, मनसुख देवी (68) पत्नी जगदीश उपाध्याय सवार थे। दीनबंधु और पुरुषोत्तम सगे भाई थे। रेणुका पुरुषोत्तम की पत्नी थीं। मनसुख देवी दीनबंधु और पुरुषोत्तम की मां थीं।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!