Dark Mode
गंभीर के विचारों और और संवाद में स्पष्टता है : Shubman Gill

गंभीर के विचारों और और संवाद में स्पष्टता है : Shubman Gill

सीमित ओवरों के प्रारूप में भारत के उपकप्तान शुभमन गिल ने बृहस्पतिवार को मुख्य कोच गौतम गंभीर की तारीफ करते हुए कहा कि उनके विचारों में स्पष्टता है। श्रीलंका के खिलाफ टी20 श्रृंखला में सूर्यकुमार यादव कप्तान होंगे जबकि वनडे श्रृंखला में रोहित शर्मा कप्तान रहेंगे। दोनों श्रृंखलाओं में गिल उपकप्तान होंगे।
टी20 विश्व कप में भारत की खिताबी जीत के बाद राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म हो गया और गंभीर ने उनकी जगह ली। गिल ने यहां प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘‘ हम विश्व चैम्पियन हैं और उसी अंदाज में प्रदर्शन करेंगे। उम्मीद है कि नये कोचिंग स्टाफ के साथ भी कामयाबी मिलेगी। मैं पहली बार उनके (गंभीर) साथ काम कर रहा हूं।’’
उन्होंने कहा ,‘‘ लेकिन दो नेट सत्र में ही पता चल गया कि उनके विचारों में काफी स्पष्टता है। उन्हें पता है कि किस खिलाड़ी के साथ उन्हें कब और किस पहलू पर काम करना है।’’ उपकप्तानी के दबाव के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा ,‘‘ इससे कुछ फर्क नहीं पड़ता है। बल्लेबाजी के लिये उतरता हूं तो अच्छा प्रदर्शन करके टीम को मैच जिताने का ही लक्ष्य रहता है। फर्क सिर्फ इतना है कि मैदान पर और फैसले लेने होते हैं।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!