Dark Mode
जम्मू-कश्मीर बस हमला : मुख्यमंत्री योगी और केशव मौर्य ने दुःख प्रकट किया

जम्मू-कश्मीर बस हमला : मुख्यमंत्री योगी और केशव मौर्य ने दुःख प्रकट किया

जम्मू-कश्मीर में तीर्थ यात्रियों से भरी बस पर रविवार को हुए आतंकी हमले की घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दुःख प्रकट करते हुए मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित की।
योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया मंच “एक्स” पर अपने एक संदेश में कहा, “जम्मू-कश्मीर में तीर्थ यात्रियों की बस पर हुआ कायराना हमला अत्यंत दु:खद है। मेरी ओर से दिवंगत पुण्यात्माओं को विनम्र श्रद्धांजलि! मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं।”

उन्होंने कहा,“प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान दें और सभी घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।” वहीं, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने “एक्स” हैंडल पर एक पोस्ट में कहा, “जम्मू-कश्मीर में माता वैष्णो देवी मंदिर जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक बस पर आतंकवादियों द्वारा किया गया हमला बेहद कायरतापूर्ण एवं निंदनीय है।”

मौर्य ने कहा,“ईश्वर से प्रार्थना है कि हादसे में घायलों को जल्द से जल्द स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें और दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। ॐ शांति।” पुलिस के अनुसार जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार शाम आतंकवादियों ने तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस पर गोलीबारी की, जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई और 33 अन्य घायल हुए हैं।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!