Dark Mode
Kartik Aaryan की फिल्म Chandu Champion ने रिलीज से पहले रचा इतिहास, बुर्ज खलीफा पर की फिल्म की एडवांस बुकिंग का एलान

Kartik Aaryan की फिल्म Chandu Champion ने रिलीज से पहले रचा इतिहास, बुर्ज खलीफा पर की फिल्म की एडवांस बुकिंग का एलान

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को अपनी नाटकीय रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है। साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, चंदू चैंपियन के ट्रेलर और गानों ने दर्शकों के बीच इसके आगमन की प्रत्याशा को जगा दिया है। इसे और भी भव्य बनाने के लिए प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा पर एडवांस बुकिंग खोलने का टीम का अनूठा तरीका है, जो ऐसा करने वाली यह पहली फिल्म है।
चंदू चैंपियन ने बुर्ज खलीफा पर एडवांस बुकिंग खोली
अपनी रिलीज़ के लिए स्पष्ट उत्साह के साथ, निर्माताओं ने दुबई में प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा पर एडवांस बुकिंग विंडो खोली। यह कदम एक रिकॉर्ड बनाता है, यह पहली बार है जब किसी फिल्म ने बुर्ज खलीफा पर अपनी एडवांस बुकिंग खोली है। आमतौर पर, फिल्मों के ट्रेलर या गाने बुर्ज खलीफा पर लॉन्च किए जाते हैं, लेकिन पहली बार इस वास्तुशिल्प चमत्कार पर एडवांस बुकिंग की घोषणा की गई है। इतने बड़े पैमाने पर एडवांस बुकिंग की घोषणा करना वाकई फिल्म की भव्यता को दर्शाता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि यह फिल्म दूर-दूर तक दर्शकों तक पहुंचे।
फिल्म के बारे में
कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन मुरलीकांत पेटकर नामक एक खिलाड़ी की कहानी पर आधारित है। कबीर खान द्वारा निर्देशित, यह पहली बार है जब कार्तिक आर्यन फिल्म निर्माता के साथ सहयोग कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है। यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!