Dark Mode
आरपीएससीः- सहायक निदेशक, सहायक परीक्षण अधिकारी, कनिष्ठ रसायनज्ञ के पदों पर भर्ती के विज्ञापन जारी

आरपीएससीः- सहायक निदेशक, सहायक परीक्षण अधिकारी, कनिष्ठ रसायनज्ञ के पदों पर भर्ती के विज्ञापन जारी

जयपुर। राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा शुक्रवार को विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग में सहायक निदेशक के 9 पद, सार्वजनिक निर्माण विभाग में सहायक परीक्षण अधिकारी के 4 पद तथा भू-जल विभाग में कनिष्ठ रसायनज्ञ के 1 पद पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किए गए हैं। शैक्षणिक योग्यता, वर्गवार वर्गीकरण, आवेदन प्रक्रिया एवं अन्य जानकारी संबंधी विस्तृत सूचना आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

आयोग सचिव ने बताया कि सहायक निदेशक के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 19 जून से 18 जुलाई 2024 की रात्रि 12 बजे तक एवं कनिष्ठ रसायनज्ञ के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 24 जून से 23 जुलाई 2024 की रात्रि 12 बजे तक तथा सहायक परीक्षण अधिकारी के पदों हेतु ऑनलाइन आवेदन 27 जून से 26 जुलाई 2024 की रात्रि 12 बजे तक किए जा सकेंगे। ऑफलाइन आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। उक्त भर्तियों की परीक्षा तिथि व स्थान के संबंध में यथा समय सूचित कर दिया जाएगा।

प्रोग्रामर के पदों की संख्या में वृद्धि- पुनः ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा प्रोग्रामर (सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार विभाग) के पदों में वृद्धि के फलस्वरूप पुनः ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। अब अभ्यर्थी प्रोग्रामर के कुल 352 पदों के लिए 15 जून से 4 जुलाई 2024 की रात्रि 12 बजे तक आवेदन कर सकेंगे। पूर्व में आयोग द्वारा 25 जनवरी 2024 को प्रोग्रामर के 216 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया था। नवीनतम वर्गवार वर्गीकरण तथा विस्तृत सूचना आयोग की वेबसाइट पर जारी शुद्धि-पत्र संख्या 02/2024-25 में उपलब्ध है।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!