Dark Mode
Tamannaah Bhatia का नया गाना Aaj Ki Raat नहीं आया Nora Fatehi के फैंस को पसंद, Kamariya से की तुलना, एक्ट्रेस को कहा कॉपीकैट

Tamannaah Bhatia का नया गाना Aaj Ki Raat नहीं आया Nora Fatehi के फैंस को पसंद, Kamariya से की तुलना, एक्ट्रेस को कहा कॉपीकैट

स्त्री 2 का पहला ट्रैक जिसमें तमन्ना भाटिया हैं, 24 जुलाई को रिलीज़ किया गया था। सोशल मीडिया पर प्रशंसक इस डांस नंबर को लेकर बंटे हुए हैं। जहां एक तरफ फिल्म प्रेमियों के एक वर्ग ने तमन्ना की स्क्रीन प्रेजेंस और उनके मूव्स की तारीफ की है, वहीं कुछ ने इसकी तुलना स्त्री (2018) में नोरा फतेही के 'कमरिया' से की है।


स्त्री 2 में तमन्ना भाटिया ने स्टेज पर धमाल मचा दिया
इस गाने की शुरुआत तमन्ना के स्टेज परफॉर्मेंस के लिए तैयार होने से होती है, जबकि राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी उन्हें घूरते हैं। जैसे ही तमन्ना धीमे कव्वाली संगीत पर डांस करती हैं, गाना अपनी गति पकड़ लेता है। बाद में राजकुमार, पंकज, अपारशक्ति और अभिषेक भी उनके साथ शामिल हो जाते हैं और वे मनमोहक डांस से मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। तमन्ना और मैडॉक फिल्म्स ने एक संयुक्त इंस्टाग्राम पोस्ट में इस गाने को शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, “#आज की रात होगी तबाह की रात! (भूत, विस्फोट और दिल के आकार की आंख वाली इमोजी)।” फातिमा सना शेख ने टिप्पणी की, “हॉटी।”


नोरा फतेही के प्रशंसक आज की रात से निराश
एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “स्त्री से कमरिया की तुलना में कुछ भी नहीं।” एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, “सबसे बेकार गाना।” एक उपयोगकर्ता ने अपनी टिप्पणी को कैप्शन दिया, “पूरी तरह से आपदा गीत, खराब संगीत और गायक और वाइब।” कोरियोग्राफी की ओर इशारा करते हुए, एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “इन दिनों कोरियोग्राफी में क्या गड़बड़ है, खराब से भयानक।”


तमन्ना भाटिया के प्रशंसकों ने उनके डांस सीक्वेंस की प्रशंसा की
हालाँकि, उपयोगकर्ताओं का एक वर्ग नकारात्मक समीक्षाओं से अलग था। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “मैं अकेला हूँ जिसे यह गाना पसंद है, मेरा मतलब है कि यह इतना बुरा नहीं है (आशीर्वाद इमोजी) टिप्पणी अनुभाग का आधा हिस्सा खराब गाने से क्यों भरा हुआ है?” प्रीक्वल से संदर्भ देते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, "आखिरकार पता चल गया कि रुद्र भैया की शमा कौन है 2018 का रहस्य सुलझ गया।" एक प्रशंसक ने तमन्ना की तारीफ करते हुए लिखा, "वाह!! तमन्ना ने कमाल कर दिया (दिल और आग इमोजी)।"


स्त्री 2 के बारे में
स्त्री 2 अमर कौशिक की हॉरर-कॉमेडी का सीक्वल है और राजकुमार, पंकज, अपारशक्ति, अभिषेक और श्रद्धा कपूर अपने किरदारों को फिर से निभाते हैं। जबकि पहली किस्त में स्त्री की आत्मा को दिखाया गया था, स्त्री 2 में सरकटे नामक एक नया खलनायक है, जो दुष्ट राक्षस है जिसने स्त्री को भूत में बदल दिया। स्त्री 2 में सुनीता राजवर के साथ-साथ वरुण धवन भी भेड़िया के रूप में विशेष भूमिका में हैं। यह 15 अगस्त, 2024 को रिलीज़ होगी।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!