Dark Mode
त्रिनेत्र गणेश मेले के सफल आयोजन पर नगर परिषद कर्मचारियों का किया सम्मान

त्रिनेत्र गणेश मेले के सफल आयोजन पर नगर परिषद कर्मचारियों का किया सम्मान

सवाई माधोपुर। नगर परिषद की ओर से बुधवार को त्रिनेत्र गणेश मेले के सफल आयोजन को लेकर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में जिला प्रशासन के अधिकारियों एवं नगर परिषद के कर्मचारियों का माला एवं साफा पहनाकर सम्मान किया गया। नगर परिषद आयुक्त होतीलाल मीना ने बताया कि रणथंभौर दुर्ग में तीन दिवसीय त्रिनेत्र गणेश मेले का आयोजन 18 से 20 सितंबर, 2023 तक हुआ। उन्होंने बताया कि मेले में जिला प्रशासन एवं नगर परिषद के अधिकारी और कर्मचारियों ने अपनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाते हुए मेले को सफल और स्वच्छ बनाने का कार्य किया। नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों ने दिन रात मेले में जुटकर साफ सफाई का कार्य किया और गंदगी को सड़क पर नहीं फैलने दिया। मेले में स्वास्थ्य निरीक्षक गजेंद्र सिंह राजावत, शिवराम मीना, अस्मत अली सहित सभी कार्यवाहक जमादारों ने सफाईकर्मियों की मॉनिटरिंग कर सफाई कार्याे को दुरस्त करने का कार्य किया। नगर परिषद के अधिकारी भी पूरे मेले के दौरान लगातार फील्ड में रहकर कर्मचारियों की हौसला अफजाई करते रहे। इसी का परिणाम रहा कि त्रिनेत्र गणेश मेला ऐतिहासिक रूप से सफल और स्वच्छ रहा।
कार्यक्रम में जिला प्रशासन के अधिकारियों, नगर परिषद आयुक्त सहित सभी कार्यवाहक जमादारों एवं सफाई कर्मचारियों का सम्मान किया गया। इस दौरान समाजसेवी राजेश गोयल ने सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों का दुपट्टा ओढ़ाकर स्वागत किया।
कार्यक्रम के दौरान नगर परिषद सभापति राजबाई बैरवा, अतिरिक्त जिला कलक्टर जीतेन्द्र सिंह नरूका, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु शर्मा, एसडीएम अनिल चौधरी सहित अन्य अधिकारियों ने नगर परिषद के सभी कर्मचारियों को सफल मेला आयोजन के लिए शुभकामनाएं देते हुए उत्साहवर्धन किया।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!