Dark Mode
युवाओं का भविष्य बर्बाद करने वालों की खैर नहीं , 185 से ज्यादा पेपरलीक के आरोपी सलाखों के पीछे- झाबर सिंह खर्रा

युवाओं का भविष्य बर्बाद करने वालों की खैर नहीं , 185 से ज्यादा पेपरलीक के आरोपी सलाखों के पीछे- झाबर सिंह खर्रा

 

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी मुख्यमंत्री  भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में लगातार अपने किये हुए वादों को पूरा कर रही है। नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार)  झाबर सिंह खर्रा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मुख्यमंत्री  भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में सभी संकल्पों को पूरा करेगी और अब तक 50 प्रतिशत से ज्यादा जनता से किए हुए वादे पूरे कर चुके हैं ।

 खर्रा ने कहा पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने सत्ता का मजा लिया और पिछले कार्यकाल में 200 विधानसभा क्षेत्रों में मुख्यमंत्री घूम रहे थे। कांग्रेस के लोगों ने सिर्फ कुर्सी बचाने के लिए संघर्ष किया था, जिसका परिणाम जनता ने उन्हें विपक्ष में बैठाकर दिया है। आज हम राजस्थान को अग्रणी बनाने में लगे हुए हैं। हमारे काम इनको पच नहीं रहे हैं। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल को सेवा में बदल कर एक नयी इबारत लिखी थी।

 खर्रा ने कहा भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा करते हुए कांग्रेस के नेताओं ने पेपर लीक कर युवाओं का भविष्य बेच दिया था। अगड़े-पिछड़े सभी मेहनतकश ईमानदार युवाओं की उम्मीद कांग्रेसियों ने बेच दी। एसओजी और पुलिस पहले भी थी और अब भी है, लेकिन काम करने की मंशा ने मुख्यमंत्री श्री भजनलाल शर्मा को एक बार फिर जनहितैषी मुख्यमंत्री साबित कर दिया है। करीबन 185 से भी ज्यादा पेपर लीक के आरोपी एवं युवाओं के सपनों को बेचने वाले आज सलाखों के पीछे हैं। आज ही एसओजी ने 4 पेपर लीक के आरोपियों को पकड़ा है, जिसमें प्रशिक्षु भी शामिल हैं। सरकार लगातार प्रयास कर रही है कि परीक्षाओं में पेपर लीक नहीं हो और कांग्रेस के समय में 19 परीक्षाओ में से जो 17 पेपर लीक हुए उनके असली आरोपियों को जनता के सामने लाया जा सके।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!