Dark Mode
फ्रेशर्स के लिए नौकरी का महाकुंभ बन रही डिजिटल मार्केटिंग

फ्रेशर्स के लिए नौकरी का महाकुंभ बन रही डिजिटल मार्केटिंग

ET की एक रिपोर्ट के अनुसार देश के टॉप 6 सेक्टर्स में डिजिटल मार्केटिंग पहले नंबर आ गया है। तेजी से ग्रोथ होती ई कॉमर्स इंडस्ट्री और बढ़ती टेक्नोलॉजी के कारण सैकड़ों कंपनियों को लाखों योग्य युवाओं की जरूरत है। ये युवा इन कंपनियों के लिए डिजिटल मार्केटिंग कैंपेन तैयार करने, वेबसाइट ट्रैफिक बढ़ाने, सोशल मीडिया पर विजिबिलिटी बढ़ाने, सेल्स बढ़ाने, डिजाइन मटीरियल तैयार करने आदि के लिए काम करेंगे।

नैसकॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार मौजूदा समय में तकरीबन 6 लाख पदों पर विभिन्न कंपनियों को डिजिटली स्किल्ड युवाओं की जरूरत है। ऐसे युवा जिन्होंने 12वीं पास की है। ग्रेजुएशन कर रहे हैं और पहली नौकरी की तलाश है वो कुछ ही हफ्तों में डिजिटल मार्केटिंग स्किल सीखकर इस क्षेत्र में अपना शानदार कॅरिअर बना सकते हैं।

फ्रेशर्स को डिजिटल मार्केटिंग और डिजाइन फील्ड में निकल रहीं लाखों नौकरियों के लिए तैयार करने के उद्देश्य से एडटेक प्लेटफॉर्म SAFALTA ने Professional Certification In Digital Marketing और Advanced Certification In Graphic Design जैसे Job Ready कोर्सेज लांच किये हैं। इनके जरिये कुछ ही हफ्तों में डिजिटली स्किल्ड होकर आप भी सफलता की 300 से अधिक प्लेसमेंट पार्टनर कंपनियों में एक बेहतर पैकेज की जॉब हासिल कर सकेंगे। क्योंकि सफलता के डिजिटल स्किल कोर्सेज से अब तक 2000 से अधिक युवा डिजिटल सेक्टर में बेहतर पैकेज पर नौकरी शुरू कर चुके हैं।

डिजिटल सेक्टर में मिली कितनी नौकरियां
वर्ष नौकरियां
2019-20 - 3,25,000
2021-22 - 19,00000
2023-24 - 15,00000

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!