Dark Mode
हरियाली अमावस्या पर सांवलियाजी पधारने वाले दर्शनार्थियों से मंदिर मंडल की अपील

हरियाली अमावस्या पर सांवलियाजी पधारने वाले दर्शनार्थियों से मंदिर मंडल की अपील

  • दर्शनार्थियों के लिए दर्शन प्रवेश मार्ग यथावत् रखा गया है

  • विभिन्न मार्गों से आने वाले दर्शनार्थियों के लिए अलग-अलग वाहन पार्किंग की व्यवस्था

चित्तौड़गढ़। हरियाली अमावस्या के अवसर पर भगवान सांवलिया सेठ के दर्शनार्थ पधारने वाले श्रद्धालुओं दर्शनार्थियों के लिए दर्शन प्रवेश मार्ग यथावत् रखा गया है एवं दर्शन प्रवेश मार्ग में कोई परिवर्तन नही किया गया है।

श्रद्धालु दर्शनार्थियों की आवागमन सुविधा व मन्दिर व्यवस्थाओं को ध्यान में रखते हुए विभिन्न मार्गों से आने वाले दर्शनार्थियों के लिए अलग-अलग वाहन पार्किंग निर्धारित रखी गई है जिसमें भादसोडा चौराहा फोर लेन से आने वाले वाहनों के लिए रेफरल चिकित्सालय के पास बाईपास पार्किंग, बानसेन व भदेसर मार्ग की ओर से आने वाले वाहनों के लिए कुरेठा बाईपास पेट्रोल पम्प के पास पार्किंग, निम्बाहेडा मार्ग की ओर से आने वाले वाहनों के लिए गौशाला रोड के पास व गोकुल विश्रान्ति गृह के सामने एवं आवरी माताजी मार्ग की ओर से आने वाले वाहनों के लिए गोकुल विश्रान्ति गृह के सामने स्थित पार्किंग निर्धारित रखी गई है।

केवल निर्धारित गेट/मार्ग से ही प्रवेश दिया जाएगा एवं अन्य सभी गेट बन्द रहेंगें। दर्शनार्थियों से अपील है कि अपने साथ कीमती सामान, कैमरा, बैग आदि नही लावे व जेबतराशी व चैन स्नेचिंग जैसी घटनाओं से बचने के लिए स्वयं विशेष ध्यान रखें एवं मन्दिर व्यवस्थाओं में अपना सहयोग देवें।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!