Dark Mode
अकेले युवक को 6 बदमाशों और 3 नाबालिगों ने खंभे से बांधकर बेल्ट से पीटा

अकेले युवक को 6 बदमाशों और 3 नाबालिगों ने खंभे से बांधकर बेल्ट से पीटा

मंदसौर। शहर में युवकों के बीच बवाल की तस्वीरे सामने आई है। यहां 6 युवको ने मिलकर 3 नाबालिगों के साथ जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया। बदमाश युवकों ने एक युवक को तो बेल्ट से पीटा और वही दूसरे को बिजली के खंबे से बांध दिया। जबकि तीसरे के साथ भी मारपीट की‌। तस्वीरें मंदसोर के पिपलियामंडी नगर की है‌‌।

वीडियो में देख पा रहे हैं किस तरह करीब आधा दर्जन युवक इन दो युवकों के साथ कहर बरपा रहे है‌‌। मारपीट करने वालों में कुछ युवक नाबालिग भी है। वीडियो के मुताबिक एक को बेल्ट से पीटा जा रहा है तो वहीं दूसरे को बिजली के खंभे से बांध दिया गया है। वहीं इनके तिसरे साथी के साथ भी मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया‌। यहां इन तीन नाबालिगों के साथ कुल 6 बदमाश अपनी करनी को पूरा करते हैं और फिर इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर वायरल कर देते हैं। घायल नाबालिग परिजनों के साथ थाने पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी।
अब आपको इस विवाद की असल वजह समझाते हैं, दरसल मारपीट करने वाले बदमाशों में शामिल एक युवक के छोटे भाई के साथ स्कुल में इन नाबालिग युवकों का झगड़ा हुआ था। इसी बात से नाराज़ होकर उक्त युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पिपलिया मंडी थाना पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर 6 नामजद आरोपीयों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है‌।

Comment / Reply From

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!